Hindi Love Shayari Wallpaper Download for Friend

 



Hindi Love Shayari Wallpaper 

ये आंखें भी होती हैंकिसी के दिल की जुबां,
कोशिश कीजिए जनाब इन्हे पढ़ने की

 

लौकडाउन का समय है ,
कोई तो उससे मिला दो मुझे
मिलना ना हुआ तो क्या हुआ
आंखों के जाम ही पिला दो मुझे

 

 

यूं नज़रों के तीर हम पे न चलाओजान,
हम मरने को तैयार है,मगर लड़ने को नहीं।

 

क्या जाम भरा इन नज़रों में,
जो इश्क़ की बातें कर देती हैं,
ये हुस्न से आंखे भर देती हैं,
ये जान से प्यारा कर देती हैं।

 

क्यों न हो तकलीफ़ हमें,, तुमको देखकर
कहाँ गए वो दिन जब हमें बाहों में लेकर,
सुकून ढूंढते थे तुम

 



मेरे मुस्कुराते चेहरे को देख तुम मुझे क्या समझोगे… मुझे तो वो नही समझ पाया जिसने मुझे मुस्कुराना सिखाया !!

 

उन लम्हों की यादें ज़रा संभाल के रखना,जो हमने साथ बिताये थेक्यूंकि हम याद तो आयेंगे मगर लौट कर नहीं !!

 

तूने मुझे भुला दिया इसका मुझे गम नहींइतना गम है की मुझे ठुकराकर भी तुझे कुछ न मिला !!

 

मौत से कहना हम से नाराजगी खतम कर लेवो लोग ही बदल गये है जिसके लिये हम जिते है !

 

नीलाम कुछ इस कदर हुएबाज़ार-ए-वफ़ा में हमआज बोली लगाने वाले भी वो ही थे जो कभी झोली फैला कर माँगा करते थे !!

 



सूखे पत्ते ने डाली से कहा की चुपके से अलग करनावरना लोगो का रिश्तों से भरोसा उठ जायेगा !! 

 

हमने तो सिर्फ अपने आंसुओं की वजह लिखी हैपता नहीं लोग क्यों कहते है की वाह ! वाह ! वाह ! क्या ग़ज़ल लिखी है !!

 

अच्छा होता जो उस से प्यार न हुआ होताचैन से रहते हम जो दीदार न हुआ होताहम पहुँच चुके होते अपनी मंज़िल परअगर उस बेवफा पर ऐतबार न हुआ होता।

Content Source :- loveshayariimages.in

 

Comments

Popular posts from this blog

Cool Hindi Shayari Images Pics Download

Best HD 234+ Love Shayari Images Download for Whatsapp